Saturday, April 27th, 2024

सवा सौ वोटों से जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष बने विजय चौधरी

भोलाप। जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष वरिष्ठ अधिवक्ता विजय चौधरी निर्वाचित हुए है। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी टीपी विश्वकर्मा को 125 मतों से हराया। विजय चौधरी को 1426 वोट मिले जबकि टीपी विश्वकर्मा को 1301 वोट मिले। कल mpeducationnews.in ने समाचार के दौरान ही बताया था कि जीत विजय चौधरी की होगी। इसमे 100-200 वोट का अंतर होगा। अधिवक्ता चौधरी 125 वोटों से विजय हुए है। अध्यक्ष पद पर चार उम्मीदवार चुनाव मैदान में थे। अध्यक्ष पद पर पराजित उम्मीदवार सपना चौधरी को 182 और विदयराज मालवीय को 106 वोट में ही संतोष करना पड़ान । मुख्य चुनाव अधिकारी एलएल झा ने देर शाम सीनियर एडवोंकेट विजय चौधरी को विजता घोषित करते हुए उन्हें जीत का प्रमाण पत्र दिया। वहीं उपाध्यक्ष पद पर एडवोकेट रीना वर्मा चुनी गई है। उन्होंने सीएस शर्मा को पराजित किया। रीना वर्मा को 1041, सीएस शर्मा को 736, एलबी यादव को 585, जगदीश गुप्ता को 359, मनोहर पाठक को 244 वोट मिले।

देर शाम रिजल्ट घोषित होने पर श्री चौधरी के समर्थकों ने अदालत परिसर में गाजे बाजे के साथ उनका स्वागत किया। जीतने के बाद श्री चौधरी समर्थकों के साथ अदालत परिसर में बने हनुमान मंदिर पहुंचे। लाइट जाने से रूकी काउंटिंग

देर शाम अदालत परिसर की लाइट चले जाने से अन्य पदों पर हो रहीं वोटोंं की गिनती को रोकना पड़ा। अब शनिवार को सुबह आठ बजे वोटो की गिनती शुरू होगी। शनिवार शाम तक सचिव, सहसचिव, कोषाध्यक्ष, लायब्रेरियन, कार्यकारिणी सदस्यों के परिणाम घोषित कर दिये जायेंगे।

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

8 + 15 =

पाठको की राय